पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 7 जुलाई 2022 गुरुवार को 48 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहे हैं.

पंजाब के CM फिर बनेंगे दुल्हे

उनकी होने वाली पत्नी का नाम डॉ गुरप्रीत कौर है. शादी चंडीगड़ में होगी और मेहमानों में AAP प्रमुख अरविन्द केजरीवाल और कुछ सिमित लोग ही भाग लेंगे.

भगवंत मान की होने वाली दुल्हन गुरप्रीत कौर 

भगवंत मान की शादी सिख रीति-रिवाजों से होगी, इसे देखते हुए ही सारी तैयारियां की गई हैं। बताया जा रहा है कि पंजाब सीएम की होने वाली दुलहनियां भी सिख ही हैं।

शादी सिख रीति-रिवाजों से होगी

बताया जा रहा है कि भगवंत मान की मां हरपाल ख्वाहिश थी की मुख्यमंत्री भगवंत मान अपना घर फिर से बसाएं। सीएम भगवंत मान के लिए मां और बहन मनप्रीत कौर ने खुद लड़की चुनी है।

माँ की मर्जी से हो रही शादी

मान की होने वाली पत्नी के बारे में बताया जा रहा है कि वह उनके परिवार की करीबी हैं। काफी लंबे समय से भगवंत मान और उनकी होने वाली पत्नी एक दूसरे को जानते हैं।

इससे पहले उनकी शादी इंद्रप्रीत कौर के साथ हुई थी जिसका 2015 में तलाक़ हो गया था. उनकी पहली शादी से उनके 2 बच्चे भी है. बेटे का नाम दिलशान और बेटी का नाम सीरत है.

पहली शादी से बच्चे भी है मान के

उनकी पहली पत्नी इंद्रजीत कौर और बच्चे अमेरिका में रहते हैं। साल 2016 में दोनों के बीच तलाक होने के बाद इंद्रजीत, बच्चों के साथ अमेरिका चली गईं।

अमेरिका में रहते है बच्चे और पहली पत्नी

भगवंत मान को लोग बतौर कॉमेडियन और एक राजनेता के रूप में जानते हैं. वे पंजाब में संगरूर लोकसभा सीट से लगातार दूसरी बार आम आदमी पार्टी के सांसद हैं.

भगवंत मान का करियर

मजेदार कंटेट के लिए इमेज पर क्लिक करे