मजेदार ज्ञानसिनेमा जगत

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा, वजह है बेहद मजेदार

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा:- दोस्तों हमने हंसी मजाक में अक्षर अपने परिवार वालो को यह कहते सुना होगा या आपने भी कभी ना कभी कहा होगा की मई तो अपनी ही शादी में नहीं आऊंगा. लेकिन ये मस्ती मजाक अब सच हो गया है.

और तो और ये कारनामा किसी आम आदमी ने नहीं बल्कि एक विधायक जी ने किया है. वास्तव में हुआ यु की ओडिशा में बीजू जनता दल के विधायक बिजय शंकर दास खुद की शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए आना भूल गए. एक महीने पहले ही विधायक ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर इसके लिए आवेदन भी किया था. अब प्रेमिका की शिकायत पर विधायक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा
अपनी ही शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा

जहाँ विधायक बिजय शंकर दास की शादी का रजिस्ट्रेशन होना था वहां उनकी प्रेमिका सोमालिका निर्धारित समय पर कार्यालय पहुंच गई थीं, लेकिन न तो विधायक और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य वहां पर पहुंचा. लड़की भी बेचारी क्या करती 3 घंटे इंतजार करने के बाद वो भी वहां से चली गयी. आपके लिए:-क्या है सपने में मृत पूर्वजों का दिखाई देने का मतलब ?

लड़की ने विधायक पर आरोप लगाया है कि वादा करने के बावजूद वह शुक्रवार को विवाह पंजीयकरन के कार्यालय में नहीं आए. इसी से गुस्साई लड़की ने थाने में जाकर विधायक और उनके परिवार पर धोखाधाड़ी की FIR दर्ज करवा दी.

यह घटना १७ मई २०२२ की है. पीड़िता सोम्लिका ने अपनी शिकायत में दावा किया कि वह 3 साल से दास के साथ रिश्ते में थी. विधायक ने उसके साथ धोखाधड़ी और उत्पीड़न किया है. सोमलिका ने कहा, ”हमने 17 मई को सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में विवाह पंजीकरण के लिए आवेदन किया था. बिजय ने मुझसे वादा भी किया था, हम सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में इस दिन कोर्ट मैरिज करेंगे. लेकिन उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया.”

आपके लिए:-सपनो का मतलब क्या होता है?

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा

BJD MLA दास ने कहा, ”नियमों के अनुसार आवेदन करने के 90 दिनों के भीतर शादी का रजिस्ट्रेशन पूरा करवाना होता है. इसके लिए अभी भी हमारे पास 60 दिन बाकी हैं. मुझे आज शादी के रजिस्ट्रेशन के संबंध में किसी से कोई सूचना नहीं मिली है.

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा

अब बताइए आप लोग क्या कहेंगे ऐसे लोगो को जो अपनी ही शादी में जाना भूल जाते है और उपर से ऐसे ही बहाने बनते है. भला अपनी ही शादी का नोटिस भी कोई देता है क्या. खैर वो जनाब भूले तो भूले आप इस लेख को अपने दोस्तों और यारो के साथ Share करना मत भूलना. और ऐसे ही मजेदार पोस्ट पड़ते रहने के लिए हमारे website के notification बेल को जरूर दबा लेना. धन्यवाद…

Home Pageयहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button