सिनेमा जगत

Don-3 Movie में फिर दिखेगी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी! लिस्ट में है एक और बड़ा नाम?

Don-3 Movie:- बात सिनेमा जगत की हो और अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की बात न हो ये तो संभव ही नहीं है। और जब दोनो की जोड़ी एक साथ पर्दे पर हो तब तो कहना ही क्या! और अब ये जोड़ी आपको फिर एक बार परदे पर नजर आने वाली है।

बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘डॉन’ आज भी काफी पॉप्युलर है। जब इस फिल्म का रीमेक डायरेक्टर फरहान अख्तर ने शाहरुख खान के साथ बनाया तो उसे भी काफी पसंद किया गया। फिल्म की पॉप्युलैरिटी को देखते हुए इसका सीक्वल भी बनाया गया जो काफी पसंद किया गया। अब सुनने में आ रहा है कि इसका तीसरा पार्ट यानी ‘Don-3 Movie’ बनाई जा सकती है और इसमें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक साथ नजर आ सकते हैं।

Don-3 Movie
Don-3 Movie

Don-3 Movie में कैसे सामने आया अमिताभ बच्चन का नाम?

सूत्रों की माने तो अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान Don-3 Movie के लिए एक साथ आने वाले हैं। अमिताभ के बारे मे ये खबरें तब सुर्खियों में आ गईं जब हाल में उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट की थी जिसमें लोग उनकी फिल्म ‘डॉन’ देखने के लिए सिनेमाघर के बाहर लाइन लगाकर खड़े नजर आ रहे हैं। अमिताभ की ‘डॉन’ साल 1978 में रिलीज हुई थी। ये भी पढ़े:- अपनी ही शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा, वजह है बेहद मजेदार

Don-3 Movie के मेकर्स की लिस्ट में है रणवीर सिंह का भी नाम?

Don-3 Movie में जहां एक ओर सीनियर डॉन और जूनियर डॉन यानी Amitabh Bachchan और Shah Rukh Khan इसमें एक साथ नजर आ सकते हैं। वहीं इस बार फिल्म में एक नए और दमदार डॉन यानि रणवीर सिंह भी Don-3 Movie के मेकर्स की लिस्ट में हैं और 1 दमदार रोल प्ले कर सकते है। लेकिन मेकर्स की पहली पसंद हैं कि इसमें अमिताभ और शाहरुख जरूर नजर आएं। सिनेमा जगत की और मजेदार खबरे जानने के लिए यहाँ क्लीक करे.

शाहरुख ने पहले सीक्वल के लिए कर दिया था इनकार?

इससे पहले साल 2019 में यह खबर आई थी कि शाहरुख खान ने ‘Don-3 Movie‘ में काम करने से इनकार कर दिया है क्योंकि वह राकेश शर्मा की बायॉपिक में काम करना चाहते हैं। हालांकि यह फिल्म अभी तक बन ही नहीं सकी है। अब देखना है कि बॉलिवुड के मेगास्टार और किंग खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरते हैं या नहीं।

Home Pageयहाँ क्लिक करें

आपको Don-3 Movie मूवी ककितनी बेशब्री से इंतजार है हमें कमेंट करके जरूर बताये और ऐसी ही मजेदार और ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिये हिन्दियुग के साथ. पोस्ट क्रेडिट: आजतक

Back to top button