सिनेमा जगत

Chakda Xpress Anushka Sharma New Movie:-Full Details

Chakda Xpress Anushka Sharma New Movie:-बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा तीन साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। कोविड 19 पैन्डेमिक और उनके मैटरनिटी ब्रेक की वजह से वह सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आ रही थीं। लेकिन अब वह महिला क्रिकेट टीम की सबसे तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘Chakda Xpress‘ में नजर आने वाली हैं।

Chakda Xpress Anushka Sharma New Movie:-Full Details

Chakda Xpress Anushka Sharma New Movie OTT प्लेटफॉर्म नेटफिल्क्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म को बखूबी से फिल्माने का प्रयास किया जा रहा है, जिसमें क्रिकेटर के बेहतरीन सफर की कहानी देखने को मिलेगी। अनुष्का ने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़ी कई बातें की हैं। साथ ही महिलाओं के साथ इस समाज में होने वाली मुश्किलों पर भी बात की है।

Chakda Xpress Anushka Sharma New Movie
Chakda Xpress Anushka Sharma New Movie

कहाँ हुई है Chakda Xpress की शूटिंग

अनुष्का शर्मा ने बताया है कि उन्होंने ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जो भारत और यूके में होगी। ऐक्ट्रेस कहती हैं, ‘ऐसा लगता है मानो मैं फिर से अपनी पहली फिल्म में काम कर रही हूं। चकदा एक्सप्रेस के साथ नए सफर की शुरुआत करके मैं बहुत एक्साटेड हूं।

ये भी पढ़े:- अपनी ही शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा, वजह है बेहद मजेदार

अनुष्का शर्मा ‘Chakda Xpress‘ के लिए हैं एक्साइटेड

Chakda Xpress की 30 दिन शूटिंग यूके में होनी है, जिसके लिए अनुष्का जल्द ही रवाना होंगी। खुद को मशहूर भारतीय तेज गेंदबाज के किरदार में अच्छी तरह ढालने के लिए अनुष्का खुद भी कई महीनों से तैयारी कर रही हैं। इसके कई वीडियो और फोटो उन्होंने इंस्टाहैंडल पर शेयर किए हैं।

वह कहती हैं, ‘इतने बड़े पैमाने की फिल्म के लिए सभी डिपार्टमेंट में जबरदस्त तैयारी की जरूरत थी और हमें खुशी है कि बिल्कुल अनोखे अंदाज में इसकी शुरुआत हो चुकी है। इस मूवी के जरिए मिलने वाला मैसेज भी समाज के लिए काफी मायने रखता है। मुझे एक महिला की बेहद खूबसूरत अंडरडॉग स्टोरी को लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रड्यूसर कर्णेश शर्मा और मेरे डायरेक्टर प्रोसित रॉय के साथ इस क्रिएटिव कोलैबरेशन पर गर्व है।’

ये भी पढ़िए:- Don-3 Movie में फिर दिखेगी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी! लिस्ट में है एक और बड़ा नाम?

अनुष्का शर्मा ने महिलओं के लिए कही ये बात

Chakda Xpress के बारे में बात करते हुए अनुष्का कहती हैं, ‘सच्चाई यही है कि मर्दों के दबदबे वाली इस दुनिया में महिलाओं को अपनी जगह बनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है। झूलन गोस्वामी की जिंदगी इस बात का जीता-जागता सबूत है कि उन्होंने अपनी किस्मत अपने हाथों से लिखी, साथ ही सुर्खियों में आने और अपनी पहचान बनाने के लिए हर कदम पर संघर्ष किया।

झूलन गोस्वामी की उपलब्धियां

बता दें कि झूलन गोस्वामी ने अपने लक्ष्य को हासिल किया और भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान बनीं। वह देश में क्रिकेटर बनने का सपना देखने वालों के लिए एक रोल-मॉडल भी साबित हुईं। साल 2018 में उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था। इंटरनेशनल करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी झूलन के नाम है। सिनेमा जगत की और मजेदार खबरे जानने के लिए यहाँ क्लीक करे.

और हमे कमेंट करके बतये की आपको Chakda Xpress Anushka Sharma New Movie का कितनी बेशब्री से इंतजार है. और आपको अनुष्का शर्मा की कोन सी फिल्म सबसे अच्छी लगती है और झूलन गोस्वामी के आलावा भारतीय महिला टीम के खिलाडियों के नाम भी आप हमें कमेंट करके जरूर बताये.

Home Pageयहाँ क्लिक करें

Back to top button